भाजपा के चाणक्य की नीति इस कारण महाराष्ट्र में हो गई फेल!

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के नतीजे आएं लंबा समय बीत जाने के बाद भी अभी तक महाराष्ट्र में किस के सिर पर ताज सजेगा यह निर्णय नहीं हो पा रहा है। चार दिन पहले ही दुबारा सीएम बने देवेन्द्र फडणवीस ने कल अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। फडणवीस से पहले एनसीपी की ओर से आए भाजपा से हाथ मिलाने वाले अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा दिया।

देवेन्द्र फडणवीस ने सुप्रीम कोर्ट के पैनल के फैसला आने के बाद राज्यपाल कोश्यारी को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। साथ ही मीडिया से खबर मिल रही है कि सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को शाम पांच बजे लाइव प्रसारण कर फ्लोर टेस्ट परीक्षण का निर्णय लिया। उसके बाद से ही बीजेपी का ये दांव उल्टा पड़ता नजर आया। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बीच बैठक हुई और उस बैठक के बाद ही देवेन्द्र फडणवीस ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

कंधे की सर्जरी के बाद भी रणबीर कपूर कर रहे है ये काम…!

भाजपा ऐसा कयास लगा रही थी कि अजित पवार के समर्थक में आए एनसीपी के नेता गुप्त बैलेट में उनके पक्ष में ही वोटिंग करेंगे। लेकिन उच्चतम न्यायालय लाइव ​वोटिंग कराने के फैसले बाद भाजपा का गणित बिगड़त हुआ नजर आया और सारा बना बनाया काम बिगड़ गया।

Tag In

#amitshah #devendrafadanvisresigns #LATESTHINDINEWS #lepannganews #maharashtracm #अमितशाह #देवेन्द्रफडणवीस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *