भूलकर भी शनिश्चरी अमावस्या को नहीं करें ये काम, नहीं तो हो सकता है ऐसा….

धर्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। शनिवार का दिन भगवान ​शनि देव का होता है। इस दिन जो भी व्यक्ति सच्चे मन से भगवान शनि देव की पूजा, पाठ करता है। उसकी सभी मनोकामना शनि देव जल्द ही पूरी कर देते है। आज शनिवार को अमावस्या भी है। इस कारण शनिश्चरी अमावस्या का एक विशेष महत्व है। इस दिन अगर आप शनि मंदिर जाकर शनि जी की मूर्ति पर सरसों का तेल चढ़ाओंगे तो उससे शनि देव काफी प्रसन्न होते है। शनिश्चरी अमावस्या को आपको भूलकर भी कुछ कामों को नहीं करना चाहिए। अगर आप ये कर देते हो तो आपको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। तो आइए नजर डालिए उन न करने वाले कामों पर…

भूलकर भी न खरीदे लोहे की चीज: शनिवार के दिन घर में किसी भी प्रकार की लोहे की वस्तु खरीद कर नहीं लानी चाहिए। खासकर कैंची को तो भूलकर भी घर में ना लावें। क्योंकि इससे घर में तनाव आता है।

तामसिक चीजों से परहेज: इस दिन आपको मांस मदिरा का सेवन बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से आपकी आर्थिक स्थिति पर असर पड़ता है।

IPL 12: क्यों आया केकेआर के कप्तान कार्तिक को गुस्सा, जानिए

शारीरिक संबंध बनाने से बचें : शनिश्चरी अमावस्या को पति पत्नि को शारीरिक संबंध बनाने से बचना चाहिए। ऐसा करने से कई प्रकार के कष्टों का सामना करना पड़ सकता है।

लोगों को परेशान ना करें : शनिश्चरी अमावस्या को गरीब और असहाय लोगों को भूलकर भी नहीं सताना चाहिए। ऐसा करने से शनि देव काफी नाराज होते है।

Tag In

#amavasya #work #amavasyaimportance #shanichari amavasya #शनिश्चरी अमावस्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *