शादी की पहली सालगिरह पर रणवीर और दीपिका आर्शिवाद लेने पहुंचे इस विश्व प्रसिद्ध मंदिर!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड में सबसे चर्चित कपल की बात करें तो वो है रणवीर सिंह और उनकी पत्नि दीपिका पादुकोण। रणवीर और दीपिका की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। बता दें कि रणवीर और दीपिका की शादी को आज एक साल पूरा हो गया है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 2018 में 14 और 15 नवंबर को विवाह बंधन में बंधे थे।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक अपनी शादी की पहली सालगिरह को खास बनाने के लिए इस खूबसूरत कपल ने आज सबसे पहले तिरूपति जाकर भगवान के दर्शन कर उनका आर्शिवाद प्राप्त किया। इसी बीच इस कपल की वेंकटेश्वर मंदिर, तिरुमाला से इनकी पहली झलक सामने आई है। वायरल हो रही फोटो में दीपिका एकबार लाल रंग के जोड़े में नजर आई, वहीं रणवीर सिंह शेरवानी पहने नजर आएं। दीपिका और रणवीर 13 नवंबर की रात को ही तिरुपति के लिए रवाना हो गए थे। साथ ही ये भी खबर​ मिल रही है कि वो 15 नवंबर को स्वर्ण मंदिर में मथ्ता टेकने भी जा सकते है।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, यही से इन ​दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई। करीब 6 साल रिलेश​नशिप में रहने के बाद इस कपल ने 2018 में दो रिति रिवाज के अनुसार इटली के लेक कोमो में विवाह बंधन में बंधे। इटली से लौटने के बाद दीपिका और रणवीर ने मुंबई लौटकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और मीडिया के लिए भी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था।

बहरहाल, बता दें कि ये कपल फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी 83 को लेकर काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। दीपिका और रणवीर एक बार फिल्म 83 में साथ नजर आने वाले है। जिसमें वो पति ​पत्नि की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 1983 वर्ल्ड कप पर बनी है। इसमें रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

Tag In

#1stweddinganniversary #deepikapadukone #entertainmentnews #latestentertainmentnews #lepannganews #RanveerDeepika #ranveersingh #venkteshwaratemple

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *