ईयू प्रतिनिधि मंडल ने डल झील की करी सैर, आर्टिकल 370 पर दिया ये बड़ा बयान और…

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। यूरोपीय सांसदों का एक दल मंलगवार को जम्मू कश्मीर दौरे पर पहुंच गया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार यूरोपीय सांसदों का दल जम्मू कश्मीर के ताजों हालातों पर जायजा लेने के लिए ​आया हुआ है।

इसी बीच EU सांसदों ने आज बुधवार को जम्मू कश्मीर में डल झील की सैर की। कश्मीर की सैर करने के साथ ही सांसदों के दल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की ओर जम्मू कश्मीर के ताजा हालातों पर अपने बयान दिए। उन्होंने कहा कि भारत एक शांतिप्रिय देश है। कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद अब कश्मीर में स्थितियां लगभग सुलझती नजर आ रही है। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकंतात्रिक देश है और हमें आंतकवाद के खिलाफ भारत को समर्थन करने की जरूरत है। साथ ही मंगलवार को कुलगाम में हुए पांच लोगों की हत्या पर भी प्रतिनिधि मंडल के सांसदों ने शोक जताया।

भंसाली की इस मूवी में एक बार फिर नजर आ सकते हैं रणवीर दीपिका, रणवीर निभाएंगे ये भूमिका!

पीसी में प्रतिनिधि मंडल के सांसदों ने कहा कि हमारे दौरे को राजनीतिक नजरिय से देखा जा रहा है, जो बिल्कुल गलत है। हम सिर्फ यहां पर हालात की जानकारी लेने आए थे। आर्टिकल 370 को इन सांसदों ने भारत का आंतरिक मसला बताया और कहा कि भारत-पाकिस्तान को आपस में बात करनी चाहिए।

गौरतलब है कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में यूरोपीय संसद के 23 सांसद दो दिन के श्रीनगर पहुंचे थे। बता दें कि जम्मू जाने से पहले इन सांसदों ने देश की राजधानी दिल्ली में पीएम मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से जम्मू कश्मीर के हालातों पर चर्चा की थी।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *