शुक्रवार के दिन करें ये अचूक उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी

धर्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। शुक्रवार का दिन धन की देवी मां लक्ष्मी का दिन होता है। इस दिन जो भी व्यक्ति सच्चे मन से धन की देवी लक्ष्मी की पूजा करता है। उसके सभी कष्टों को मां जल्दी ही हर लेती है। बहरहाल, कई लोग धन कमाने के लिए दिन रात मेहनत करते नजर आते है। लेकिन फिर भी उनके पास धन नहीं रूकता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारें में बताने जा रहे है जो आपके लिए बहुत कारगर सिद्ध हो सकते है। ये उपाय आपकी आर्थिक स्थिति तो बदलेंगे ही साथ ही आपके सामने आ रही सभी परेशानियों को दूर भी करेंगे। तो आइए नजर डालिए…

दही खाकर घर से निकले: शुक्रवार के दिन अगर आप किसी जरूरी काम के लिए घर से बाहर जा रहे हो तो आपको दही खाकर बाहर जाना चाहिए। ये आपके लिए बहुत शुभ रहेगा। इसलिए जब भी घर से बाहर निकले तो मिठ्ठा दही जरूर खाकर जावें।

पति ​पत्नि में तनाव: अगर पति पत्नि के बीच आएं दिन झगड़े या फिर तनाव रहता है। तो आपको इस दिन अपने बेडरूम में प्यार करते हुए पक्षी जोड़े की तस्वीर लगानी चाहिए।

चींटियों को शक्कर: अगर आप जी तोड़ मेहनत कर रहे हो और फिर भी आपको अपने काम में रिजल्ट नहीं मिल रहा या फिर बनते हुए काम बिगड़ रहे है, तो आपको शुक्रवार के दिन काली चींटियों को शक्कर डालनी चाहिए।

गायों को हरा चारा: अगर आप इस दिन सुबह जल्दी ही अपने दैनिक कार्यो से निवृत होकर गायों को हरा चारा खिलाओंगे तो इस से मां लक्ष्मी बहुत प्रसन्न होगी और आप पर उनका आर्शिवाद हमेशा बना रहेगा।

गरीबों को दान: शुक्रवार को अगर आप गरीब और अनाथ बच्चों को सफेद चीज का दान करोंगे तो ये भी आपके लिए बहुत फलदायी होगा। जल्द ही आपको सारे कष्टों से मुक्ति मिल जाएगी।

Tag In

#friday #fridayupay #goddesslakshmi #laxmi #lepannga #lepannganews #lepannganewshindi #maalaxmi #upay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *