…तो इस गंभीर बीमारी के चलते ग्लेन मैक्सवेल ने अचानक लिया क्रिकेट से ब्रेक!

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कई अहम मुकाबलों में टीम को विजयी बनाने में अहम योगदान दिया है। क्रिकेट के दीवाने मैक्सवेल की बल्लेबाजी देखने के लिए काफी उत्साहित रहते है। मैक्सवेल ऐसे बल्लेबाज है जो किसी भी समय मैदान में आकर विपक्षी टीम के मुंह से जीत छीन लेते है। इसी बीच मैक्सवेल के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल मानसिक स्वास्थ्य की समस्या से परेशान होते नजर आ रहे है। जिसके बाद उन्होंने अचानक क्रिकेट से ब्रेक ले लिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मनोवैज्ञानिक डॉक्टर माइकल लॉयड ने गुरुवार को इस बारें में बताया कि मैक्सवेल कुछ मानसिक परेशानी से ग्रस्त है और वो कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज का हिस्सा रहे मैक्सवेल के स्थान पर अब डार्सी शॉर्ट को टीम में चुना गया है।

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में ग्लैन मैक्सवेल का बल्ला जमकर बोला था। इस धुरंधर बल्लेबाज ने एडिलेड में खेले गए पहले टी20 मैच में तेज फिफ्टी जड़ी थी।

Tag In

#australiaallrounder #breakfromcricket #glennmaxwell Australia health

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *