बॉक्स ऑफिस पर ‘पति-पत्नी और वो’ की शानदार ओपनिंग।

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शको और क्रिटिक्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला है जिसका प्रभाव फिल्म की पहले दिन की कमाई पर भी देखने तो मिल रहा है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है.

अक्षय कुमार भारत की नागरिकता लेने के लिए अब कर रहे है ये काम…!

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े ट्वीट के जरिए शेयर किए हैं. इस आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने शुक्रवार को 9.10 करोड़ रुपए की कमाई की है. पहले दिन मिले फिल्म को दर्शकों के इतने अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए साफ है कि ये फिल्म वीकेंड पर और भी बेहतर प्रदर्शन करने वाली है.

आपको बता दें की ये फिल्म 30 करोड़ रुपए के नॉर्मल बजट में बनकर तैयार हुई है. ऐसे में बहुत जल्द ये फिल्म अपनी लागत निकालकर मुनाफा बटोरना शुरू कर देगी. फिल्म की बात करें तो ये फिल्म साल 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की पति पत्नी और वो की रीमेक है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर टुटा दुखों का पहाड़, इस बीमारी के चलते 26 साल की बहन का निधन!

कार्तिक आर्यन की ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर और मनोरंजक है. ये फिल्म लखनऊ के अभिनव उर्फ चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) की कहानी है. चिंटू की शादी वेदिका त्रिपाठी (भूमि पेडनेकर) से होती है. दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी ठीक चल रही होती है की इस बीच चिंटू की जिंदगी में ग्लैमरस तपस्या सिंह (अनन्या पांडे) की एंट्री होती है, जो कि लखनऊ में बिजनेस करने के लिए आती हैं. तपस्या से मिलने के बाद चिंटू की बोरिंग लाइफ में में बहार आ जाती है.

Tag In

#boxofficecollection #latestentertainmentnews #PatiPatniAurWoh #कार्तिकआर्यन #भूमिपेडनेकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *