नवंबर का पहला रविवार इन राशियों के लिए होगा शुभफलदायी, इस राशि के लिए रहेगा मंगलमय!

धर्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। रविवार का दिन भगवान सूर्य देव का होता है। नवंबर का पहला रविवार कल आ रहा है। नवंबर का पहला रविवार कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा आने वाला है। तो आइए नजर डालिए कल किन विशेष राशियों के लिए शुभ रहने वाला नवंबर का पहला रविवार…

मेष राशि: इस राशि के लिए कल का दिन आनंददायक रहने वाला है। किसी नए कार्य की शुभारंभ के कारण मन प्रसन्नचित रहेगा। लेकिन आपको अपनी जुबान पर कंट्रोल रखना होगा नहीं तो बनते काम बिगड़ सकते है। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का प्रोगाम बन सकता है।

मिथुन राशि: व्यापारी वर्ग के लिए कल का दिन बहुत अच्छा गुजरने वाला है। भाई-बहन काम में आपकी पूरी मदद करेंगे। जीवनसाथी के साथ संबंधों में प्यार बना रहेगा। कई दिनों से अटका धन मिलने की संभावना है। व्यापार-व्यवसाय और कार्यक्षेत्र में लाभ होगा।

सिंह राशि: आपका प्रयास रंग लाएगा और शुभ समाचार मिलेगा। छात्रों के लिए समय अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य के साथ मंदिर में दर्शन के लिए भी जा सकते हैं। गृहस्थ जीवन में सुख-शांति रहेगी। नए कार्यों का आयोजन हाथ में लेंगे। अधूरे कार्य पूरे कर सकेंगे।

तुला राशि: इस राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन दामपत्य जीवन में संयम रखें। आप जीवन में किसी तरह के बदलाव को लेकर सोच-विचार कर सकते हैं। अप्रिय समाचार मिलने से मानसिक कष्ट होगा।

Tag In

#3rdNovember #hororscope #LordSurya #rashifal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *