पहली बार चीन में रिलीज होने जा रही है ऋतिक रोशन की ये हिट फिल्म

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी सुपर 30 को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। सुपर 30 से पहले ऋतिक रोशन के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के इस स्टार की फिल्म अब चीन में रिलीज होने जा रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार ऋतिक रोशन की 2017 में रिलीज हुई फिल्म काबिल चीन में रिलीज होने जा रही है। बता दें कि ऋतिक रोशन की चीन में रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म है। काबिल में ऋतिक रोशन के साथ यामी गौतम अहम भूमिका में नजर आई थी। काबिल में दोनों ने अंधे कपल का किरदार किया था। इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया था और राकेश रोशन फिल्म के निर्माता थे। चीन में रिलीज होने वाली ऋतिक रोशन की ये पहली फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है।

इसी बीच ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो पटना के मशहूर आईआईटी स्पेशलिस्ट टीचर आनंद कुमार की बॉयोपिक में लगे हुए है। सुपर 30 में ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे। सुपर 30 में आनंद कुमार की भूमिका में नजर आने वाले ऋतिक रोशन 30 चयन किए हुए गरीब तबके के बच्चों को पढ़ाते है। साथ ही उन्हें हर प्रकार की सुविधा भी मुहैया करवाते है।

साथ ही इसी बीच ऋतिक रोशन के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकरी के अनुसार ऋतिक रोशन ने अपनी अपकमिंग मूवी सुपर 30 की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। ऋतिक रोशन ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।

Tag In

#china #entertainmentnews #hrithikroshan #hrithikroshanfilm #kaabil #kaabilreleasechina #latestentertainmentnews #lepannganews #lepannganewshindi #release hrithik

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *