ICC WC : इन दो टीमों से सावधान रहना होगा विराट एंड कंपनी को: सचिन तेंदुलकर

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आईसीसी विश्व कप का महाकुंभ 30 मई से शुरू होने जा रहा है। 12वें सीजन का पहला मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। बता दें कि इस बार के विश्वकप में कुल 10 टीमें मैदान में अपना भाग्य आजमाते हुए नजर आने वाली है। बता दें कि भारतीय टीम अपने महाकुंभ की शुरूआत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करने जा रही है।

इस बार के विश्व कप में मेजबान इंग्लैंड के अलावा भारत और कंगारू टीम प्रबल दावेदार टीमें है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व मास्टर ब्लास्टर खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने बताया कि भारतीय टीम को आईसीसी विश्व कप के 12वें सीजन में दो टीमों से सावधान रहना होगा। सचिन ने कहा कि इन दो टीमों से भारतीय टीम को बचकर रहना होगी नहीं तो ये टीमें भारत के लिए विश्वकप में मुसीबत खड़ी कर सकती है।

भारतरत्न सचिन ने बताया कि विराट एंड कंपनी को इंग्लैंड और कंगारू टीम से भारत को सावधान रहना होगा। क्योंकि दोनों ही टीमें इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है। इसी के साथ ही साउथ अफ्रीका और कीवी टीम भी आईसीसी के 12वें संस्करण में टीम इंडिया के लिए खतरा साबित हो सकती है। लेकिन सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैचों को भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण बताया है।

Tag In

#england #India #sachintendulkar #worldcup #worldcup12 teamindia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *