भारत ने वनडे सीरीज में की बराबरी, कुलदीप इस मामलें में बने देश के नंबर वन गेंदबाज!

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में मेहमान टीम वेस्टीइंडीज को 107 रनों से हराकर सीरीज में बराबरी कर ली है। दूसरे वनडे में भारत की ओर से हिटमैन रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और गेंदबाज कुलदीप यादव ने अहम भूमिका निभाई और सीरीज में बराबरी लाने में अहम योगदान दिया।

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के लिए ये मैच बहुत खास रहा। कुलदीप ने इस मैच में वनडे की एक खास उपलब्धि हासिल की। कुलदीप मैच के 33वें ओवर में वो कारनाम कर डाला। जो अभी तक कोई भी भारतीय गेंदबाज नहीं कर पाया। कुलदीप ने 33वें ओवर की अंतिम तीन गेंदों पर लगातार आउट कर वनडे की दूसरी हैट्रिक बनाने में कामयाबी हासिल की। यादव वनडे में दूसरी बार हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बन गए है।

बता दें कि कुलदीप यादव ने इससे पहले इससे पहले कोलकाता में 21 सितंबर 2017 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैट्रिक ली थी। बहरहाल बता दें कि रोहित को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन आफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 387 रन बनाए। भारत के विशाल स्कोर के पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 43.3 ओवर में 280 रनों पर ऑलआउट हो गई और भारत ने इस मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली। सीरीज का अंतिम वनडे मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा। जो दोनों टीमों के लिए बहुत अहम होगा।

Tag In

#hattrick #indvswiodi #kuldeepyadav #kuldeepyadav2ndhattrickodi #latestsportnews #lepannganews #rohitsharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *