कोहली ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पत्नि अनुष्का को दिया ये ‘विराट’ गिफ्ट, चौंक जाओंगे जानकर

फिल्म,स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर, 2017 को विवाह बंधन में बंधे थे। बीते कल उनकी शादी की दूसरी सालगिरह थी। इस खास दिन पर विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे पर प्यार बरसाया है। अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का को एक खास तोहफा दिया।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के ​बीच बुधवार को तीन टी20 मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला गया। अंतिम मुकाबला जीतकर विराट कोहली ने पत्नि अनुष्का को एक शानदार सालगिरह का गिफ्ट दिया। कप्तान विराट ने अंतिम मुकाबले में मैच विनिंग पारी खेली। उन्होंने मात्र 29 गेंदों में 70 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाने में अहम योगदान दिया।

मैच समाप्त होने पर जब विराट से पूछा गया तो उन्होंने इस सीरीज जीत को अनुष्का को समर्पित किया। बता दें कि टीम इंडिया ने अंतिम टी20 मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 240 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जवाब में उतरी कैरेबियाई टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 173 रन बनाकर 67 रनों से ये मैच हार गई और भारत ने 2—1 से टी20 सीरीज जीत ​ली।

Tag In

#anushkasharma #entertainmentnews #indvswit20 #latestsportnews #viratanushkaweddinganniversary #viratkohli #weddinganniversary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *