IPL 12: दिल्ली के इस खिलाड़ी के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IPL-2019,स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आईपीएल 12 अब अपनी समाप्ति की ओर अग्रसर हो गया है। इस समय अब टीमों में फाइनल में जगह बनाने की लड़ाई चल रही है। आईपीएल 12 में चेन्नई की टीम को हराकर मुंबई की टीम फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है।

इसी बीच बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच प्ले ऑफ का एक अहम मुकाबला खेला गया। बता ​दे कि इस सीजन में नए नाम से मैदान में उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को दो विकेट से हराकर आईपीएल-12 के क्वालीफायर में जगह बना ली हो।

बहरहाल, दिल्ली टीम की टीम ये मैच जीत गई। लेकिन टीम के एक खिलाड़ी के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। टीम के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा के नाम एक ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। जिसे शायद ही कोई खिला​ड़ी अपने नाम दर्ज कराना चाहेगा। बता दें कि अमित मिश्रा को क्षेत्ररक्षण में बाधा डालने के कारण अंपायर ने पवेलियन की राह दिखाई। इसी के साथ अमित मिश्रा फील्डिंग में बाधा डालने के कारण आउट होने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

अमित मिश्रा से पहले ये शर्मनाक रिकॉर्ड यूसुफ पठान के नाम दर्ज था। यूसुफ पठान कोलकाता नाईट राइडर्स की ओर से खेलते हुए पुणे वॉरियर्स इंडिया के खिलाफ फील्डिंग में बाधा डालने के कारण आउट करार दिए जा चुके है।

बता दें कि इस मुकाबले में आईपीएल की चैंपियन हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 162 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में उतरी दिल्ली की टीम ने 1 गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट पर 165 रन बनाकर पहली बार आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंच गई है।

Tag In

#amitmishra #dcvssrh #delhicapitals #IPL #ipl12 #srh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *