IPL 12: प्लेऑफ से ठीक पहले दिल्ली के लिए आई बुरी खबर, ये खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

IPL-2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आईपीएल के 12वें सीजन में इस समय प्लेऑफ की लड़ाई शुरू हो गई है। प्लेऑफ में अभी तक तीन टीमें जगह बना चुकी है। आज चौथी का फैसला होने वाला है। आईपीएल के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ में जगह बना चुकी है।

इसी बीच प्लेऑफ से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार दिल्ली के तेज गेंदबाज कागिसो रबाड़ा चोट के कारण बचे हुए बाकी मैचों से बाहर हो गए है। रबाडा पीठ दर्द के चलते इस आईपीएल 12 से बाहर हो गए है। रबाडा के बाहर होने से दिल्ली की टीम को बहुत करारा झटका लगा है।

दिल्ली के इस तेज गेंदबाज की रिकॉर्ड जब ​साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड को भेजी गई तो उन्होंने आगामी विश्व कप को मध्यनजर रखते हुए ये फैसला लेना पड़ा। क्योंकि रबाडा साउथ अफ्रीका टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज है। इसलिए अफ्रीकी बोर्ड विश्व कप में किसी प्रकार का कोई खतरा मौल नहीं लेना चाहता था।

तेईस वर्षीय रबाडा ने आईपीएल के इस सत्र में अभी तक 12 मैच खेले हैं और रबाड़ा ने इस दौरान 25 विकेट लेकर पर्पल कैप पर अपना कब्जा जमाकर बैठे है। साथ ही रबाड़ा ने ये सीजन छोडने से पहले कहा कि मेरे लिए इस चरण में दिल्ली को छोड़कर जाना बहुत मुश्किल है लेकिन विश्व कप में अब एक महीने से भी कम समय बचा है, इस संबंध में मेरे लिए मिलकर फैसला लिया गया है।

Tag In

#DC #IPL 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *