जयपुर की हेमलता ने जीता ब्यूटी प्रजेंट का खिताब, अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर के लिए कर रही तैयारी

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। हाल ही में दिल्ली के एक रिसोर्ट में आयोजित हुए दीवालीसियस मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 ब्यूटी प्रजेंट का खिताब जयपुर शहर की योगिनी हेमलता शर्मा ने जीता है। बता दे कि इस मुकाबले में पूरे देश से 30 प्रतिभाओं ने हिस्सा लिया था। इस मुकाबले में योगिनी हेमलता शर्मा ने राजस्थान राज्य का प्रतिनिधित्व किया। योगिनी ने खिताब अपने नाम कर न केवल परिवार के लोगों का बल्कि पूरे राज्य का नाम रोशन किया है।

ज्यूरी में शामिल थे बिग बॉस फैम

दिल्ली में हुए फाइनल से पहले आयोजक कंपनी दीवालीसियस मिसेस यूनिवर्स प्राइवेट लिमिटेड ने सभी फाइनलिस्ट को दिल्ली में ही चार दिन की ग्रुमिंग क्लासेज दी थी। प्रतियोगिता के फाइनल में जज करने के लिए बिग बॉस फैम अरशी खान, टीवी अदाकारा सोमा राठौर, मिसेज यूनिवर्स की ब्रांड एंबेस्डर रश्मि सचदेवा, रूचिका धिंगरा और डॉक्टर मनोरथ खुल्लर शामिल थे।

हेमलता ने जीत के बाद कही ये बात

खिताब अपने नाम करने के बाद हमेलता शर्मा ने कहा कि उनका उद्देश्य अपने जयपुर शहर की महिलाओं के लिए कुछ करने की इच्छा है। शर्मा अपने अंदर छुपी हुई प्रतिभा को बाहर निकालकर निखारना चाहती हैं। शर्मा ने बताया कि वो अब नवंबर माह में होने वाले अतंर्राष्ट्रीय ब्यूटी पेजेंट की तैयारी में जुटी है।

फिटनेस, कॉन्फिडेंस ने दिलाई जगह

हेमलता शर्मा ने बताया कि तीन माह पहले शहर में इसके लिए ऑडिशन हुआ था। जिसमें उन्होंने अपनी फिटनेस, कॉन्फिडेंस और कम्यूनिकेशन स्किल्स के माध्यम से जगह बनाई। फाइनल राउंड में उनके योग को देखकर जजेज काफी प्रभावित हुए। उन्होंसने बताया कि इस कॉम्पिटिशन के लिए उन्होंने खास तैयारी की। इसके लिए हेमलता सुबह 4 बजे उठकर योग करती थी। इसी के साथ वो घर की जिम्मेदारियों को भी पूरा करती रही। शर्मा ने कहा कि मेरे परिवार के सहयोग व सेल्फ मोटिवेशन से मैं आगे बढ़ रही हूं।

Tag In

#Delhi #MrsIndiaUniverse #MrsIndiaUniverse2019 #दिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *