राजस्थान: कलराज मिश्र आज इस समय लेंगे राज्यपाल पद की शपथ

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। प्रदेशवासियों को आज यानी कि सोमवार को नया राज्यपाल मिलने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक प्रदेश के नए राज्यपाल कलराज मिश्र आज दोपहर लगभग 1:00 बजे बाद राजभवन में शपथ लेंगे। नव नियुक्त राज्यपाल मिश्र के शपथ ग्रहण समारोह में आज कई राजनेता भी शामिल होंगे। जयपुर राजभवन में नए राज्यपाल की शपथ ग्रहण की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि राजस्थान के नए राज्यपाल कलराज मिश्र रविवार शाम को पद की शपथ लेने के लिए जयपुर पहुंच गए है। इस दौरान उनके जयपुर आवागमन पर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप सीएम सचिन पायलट, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी सहित कई नेता उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस दौरान कलराज मिश्र को एयरपोर्ट पर गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया।

बता दें कि प्रदेश के राज्यपाल कल्याप सिंह का आज यानी कि सोमवार को कार्यकाल खत्म हो रहा है। उनके ​स्थान पर पूर्व ​केंद्रीयमंत्री, हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र आज राज्यपाल नियुक्त होने जा रहे है। कलराज मिश्र को राजस्थान हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस राज्यपाल पद की शपथ दिलाएंगे। जानकारी के अनुसार राजभवन में आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत भी शामिल होंगे।

Tag In

#kalrajmishra #Oath #rajasthangovernoroath

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *