IPL 12: क्यों आया केकेआर के कप्तान कार्तिक को गुस्सा, जानिए

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आईपीएल 12 का 52वां मुकाबला शुक्रवार रात पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में ​कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इंलेवन पंजाब के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले को केकेआर ने 7 विकेट से जीतकर अपनी प्लेआफ की उम्मीदें बरकरार रखी है।

इस रोमांचक मुकाबले में एक ऐसा नजारा देखा गया जो आपने आज तक मैदान में नहीं देखा होगा। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक कम ही मौको पर अपना आपा खोते है। लेकिन शुक्रवार को मैदान में एक ऐसा ही नजारा देखा गया। जिसमें दिनेश कार्तिक काफी गुस्से में नजर आएं।

दरअसल, दिनेश कार्तिक पारी में ब्रेक के दौरान अपने खिलाड़ियों पर गुस्सा करते हुए नजर आए। क्योंकि केकेआर के गेंदबाज और फील्डर कप्तान ​कार्तिक की योजना के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर रहे थे। इस कारण दिनेश कार्तिक पारी ब्रेक के दौरान गुस्से में नजर आएं। जब उनसे इस गुस्से के बारे में पूछा गया, तो केकेआर के कप्तान ने स्वीकार किया कि वह अपने गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों से खुश नहीं थे।

बता दें कि इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 183 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जवाब में उतरी केकेआर की टीम 2 ओवर पहले ही 3 विकेट के नुकसार पर 185 रन बनाकर ये मैच 7 विकेट से जीतने में सफल हुई। केकेआर के शुभमन गिल ने इस मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। जिसके कारण उन्हें मैन आफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

Tag In

#dinesh karthi #IPL 2019 #KKR Ipl IPL2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *