कैप्टन कूल बनेंगे कोलकाता डे-नाइट ऐतिहासिक टेस्ट का हिस्सा, नजर आएंगे इस खास भूमिका में!

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारतीय क्रिकेट टीम पहली बार डे नाइट टेस्ट खेलने उतरने के साथ ही इतिहास रचने वाली है। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम 22 नंवबर को बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन मैदान में पहला डे नाइट टेस्ट मैच खेलने जा रही है।

इसी बीच भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है। इस ऐतिहासिक क्षण के पूर्व सफल भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के जुड़ने की बात सामने आ रही है। भारत को विश्व विजेता बनाने वाले पूर्व कप्तान धोनी डे नाइट टेस्ट मैच के दौरान खास भूमिका में नजर आ सकते हैँ। खबर है कि भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडेन गार्डन्स में खेले जाने वाले डे नाइट टेस्ट मैच के दौरान धौनी को बतौर गेस्ट कॉमेंट्रेटर मैच का हाल बताते नजर आ सकते है। इसी बीच अगर धोनी कॉमेंट्रेटरी करते हुए नजर आते है तो ये पहला मौका होगा जब धोनी मैच का आंखों देखा हाल दर्शकों को सुनाते नजर आ सकते हैं।

बता दें कि हाल ही में प्रिंस आफ कोलकाता के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बने है। सौरभ गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही ये ऐतिहासिक फैसला लिया। गौरतलब है कि विश्वकप 2019 के बाद से पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर है।

Tag In

#daynighttest- #guestcommentator #indiavsbangladesh #kolkatadaynighttest #msdhoni #testdaynight

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *