AUSvsIND

उस्मान ख्वाजा ने जड़ा अर्धशतक

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क अशोक योगी। वनडे सीरीज का पांचवां और निर्णायक मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में दो-दो बदलाव किए हैं। मेजबान टीम ने युजवेंद्र चहल और लोकेश की जगह रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी को अंतिम एकादश में शामिल किया है। वहीं, मेहमान टीम ने जेसन बेहरनडोर्फ और शॉन मार्श के स्थान पर नाथन ल्योन और मार्कस स्टोइनिस को अंतिम एकादश में शामिल किया है। भारतीय टीम की विराट कोहली के हाथों में है जबकि ऑस्ट्रेलिया की अगुवाई एरोन फिंच कर रहे हैं। सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल वाली भारतीय टीम आखिरी वनड जीतकर सीरीज पर हर हाल में कब्जा करना चाहेगी। दोनों टीमें फिलहाल सीरीज में 2-2 से बराबरी पर हैं।

खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 25 ओवर में 137 रन बना लिए हैं। उस्मान ख्वाजा 77* और पीटर हैंड्सकॉम्ब 32* रन बनाकर खेल रहे

उस्मान ख्वाजा ने जड़ा अर्धशतक

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के बल्ले ने एक बार फिर रन उगले। उन्होंने 48 गेंदों में अपना पचासा पूरा किया। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का जड़ा। यह उनके वनडे क्रिकेट करियर का 8वां अर्धशतक है। ख्वाजा ने शुरुआत से संभलकर बल्लेबाजी की और कई शानदार शॉर्ट्स लगाए।

Tag In

#India vs Australia INDvsAUS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *