मान्यता दत्त का साड़ी लुक, बेटी त्रिशला ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। गणेश चतुर्थी के साथ देशभर में गणेश पर्व बड़े धूम धाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी इस त्योहार को पूरी श्रद्धा और भक्तिभाव से मना रहे हैं। इस दौरान पारम्परिक परिधानों में सेलेब्रिटीज़ का अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने गणपति पूजा की एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो साड़ी में नज़र आ रही हैं।

मान्यता ने इस मौक़े के लिए ब्लू-पिंक कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी है जिसमे वो बेहद शालीन दिख रही हैं। मान्यता के इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने भी अपनी सौतेली मॉम के इस लुक पर प्रतिक्रिया दी है। मान्यता ने तस्वीर के साथ लिखा- श्री गणेश की कृपा आप और आपके परिवार पर बनी रहे। ईश्वर करे, आपका जीवन प्यार, शांति और ख़ुशियों से भरा रहे।

इस पोस्ट में त्रिशाला ने लव इमोटिकॉन बनाकर अपना प्यार जताया है। मनीषा कोईराला ने मान्यता के इस लुक को गॉर्जियस कहा है। आपको बता दें की त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ न्यूयॉर्क में रहती हैं। जुलाई में त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें गहरा सदमा लगा था, मगर धीरे-धीरे त्रिशाला की लाइफ़ पटरी पर आ रही है।

बात करें फ़िल्मों की तो संजय दत्त की होम प्रो़ड्क्शन प्रस्थानम 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में संजय दत्त के साथ मनीषा कोईराला, जैकी श्रॉफ, अमायरा दस्तूर, अली फ़ज़ल, चंकी पांडेय, अहम किरदारों में दिखेंगे। फ़िल्म को देवा कट्टा ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने इसके तमिल वर्ज़न का भी निर्देशन किया था।

Tag In

#ganeshchaturthi #MaanayataDutt

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *