आयकर विभाग की कार्रवाई से भड़की बसपा सुप्रीमो, कहा मेरे परिवार के खिलाफ बीजेपी की सोची समझी साजिश

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। मायावती के भाई और बसपा के उपाध्यक्ष आनंद कुमार तथा उनकी पत्नी पर आयकर के प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा कसने से बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती काफी नाराज नजर आ रही है। गौरतलब हैं कि बसपा सुप्रीमो के भाई की गुरुवार को आयकर विभाग ने 400 करोड़ रुपया की संपत्ति जब्त की है।

दरअसल आयकर विभाग की इस कार्रवाही से नाराज बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख मायावती ने आज शुक्रवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। मायावती ने इस दौरान अपने भाई और पार्टी उपाध्यक्ष आनंद कुमार पर आयकर विभाग की छापेमारी को राजनीति से प्रेरित बताया और कहा कि ये हमारे खिलाफ एक सोची समझी साजिश है।

बसपा प्रमुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारतीय जनता पार्टी को इस तरह का कदम उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए। साथ ही उन्होंने भाजपा के नेताओं पर हल्ला बोलते हुए कहा कि अगर वे सोचते हैं कि वे बहुत ईमानदार हैं तो इसकी जांच होनी चाहिए कि राजनीति में उतरने से पहले उनके और उनके परिवार की संपत्ति कितनी थी और अब कितनी है।

साथ ही मायावती ने कहा कि भाजपा के पास 2000 करोड़ से अधिक की बेनामी संपत्ति है। उसी संपत्ति के आधार पर उन्होंने लोकसभा चुनाव में गरीबों के वोट खरीदे। मायावती ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा।

बता दें कि आयकर विभाग ने गुरूवार को बसपा प्रमुख मायावती के भाई और पार्टी उपाध्यक्ष आनंद कुमार के 400 करोड़ रुपये के एक बेनामी प्लॉट को जब्त किया है। यह प्लॉट दिल्ली से सटे नोएडा में है।

Tag In

#aanad_kumar #BJP #BSP_chief_Mayawati #income_tax_department #Mayawati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *