आजम खान के समर्थन में उतरे मुलायम सिंह यादव और दिया ये चौंकाने वाला बयान…

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने लंबे समय बाद प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। बीमारी के बाद लंबे समय के बाद पीसी करते हुए मुलायम सिंह यादव ने आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि उन्हें राजनीतिक षड़यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव ने कहा कि रामपुर सांसद आजम खान ने कड़ी मेहनत और समाज के प्रत्येक वर्ग से सहायता लेकर मेहनत से जौहर यूनिवर्सिटी बनाई। साथ ही मुलायम सिंह ने कहा कि आजम खान ने जौहर यूनिवर्सिटी गरीबों और मजदूरों के ​पढ़ाई के लिए बनाया है। जिससे वो अपना उज्जलव भविष्य बना सके। उन्हें केवल राजनीतिक षड़यंत्र के चलते जमीन बहाने निशाया बनाया जा रहा है।

मुलायम ने कहा कि आजम को परेशान किया जा रहा है। साथ ही उनके खिलाफ जालिम जैसे शब्दों का प्रयोग भी किया जा रहा है। आजम को अपमानित करना हमें परेशान करना घोर अन्याय है। आजम को अपमानित करना हमें अपमानित करना है। सपा के संरक्षक मुलायम सिंह ने साथ ही समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं, नेताओं को आजम खान के समर्थन में खड़े होने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अगर वो कोई आंदोलन करते है तो वो भी उनके साथ खड़े होंगे।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *