मुंबई डोंगरी हादसा: चार मंजिला इमारत गिरी, मलबे में दबे कई लोग

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में आज सुबह एक चार मंजिला आवासीय इमारत भरभरा कर गिर गई। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इमारत के मलबे में लगभग 40 से 50 लोगों के दबने की आशंका जताई जा रही है। साथ ही मलबे में दबे कई लोगों को अभी तक सुरक्षित निकाल लिया गया है। वहीं समाचार मिलने तक 12 लोग के जान गंवाने की खबर आ रही है।

हादसे के बाद प्रशासन, स्थानीय पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची है और बचाव कार्य किया जा रहा है। चश्मदीदों के अनुसार मलबे में करीब 8-10 परिवार दबे हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि जब बिल्डिंग गिरी तो ऐसा लगा कि मानो भूकंप आ गया है। जानकारी के अनुसार डोंगरी इलाके की ये इमारत सौ साल पुरानी बताई जा रही है।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से मायानगरी मुंबई में लगातार बारिश हो रही हैं। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के कारण इमारत गिरने के अलावा कई ओर भी हादसे हुए जिसमें नाले में लोग बहने की खबरें भी सामने आई है। इसी बीच महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस घटना पर दुख जताया है और हादसे की जांच के आदेश दिए हैं।

Tag In

#CM_Devendra_Fadnavis #Dongri_building #Maharashtra_CM_Devendra_Fadnavis #mumbai_dangari_accident

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *