एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने खोली पीएम मोदी की ये पोल और कहा…!

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। महाराष्ट्र में महागठबंघन की सरकार ने शपथ लेने के बाद काम काज संभाल लिया है। बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने मिलकर सरकार बनाई है। शिवसेना के उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र के सीएम पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बहरहाल इसी बीच हाल ही में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक बड़ा खुलासा किया है। शरद पवार ने दावा किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें साथ मिलकर काम करने के लिए आमंत्रित किया था। लेकिन मैने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ये प्रस्ताव ठुकरा दिया।

 

हालांकि मैने साफ कर दिया कि मेरे और आपके रिश्ते ऐसे ही मजबूत बने रहेंगे। इनमें कोई कमी या दरार नहीं आएगी। लेकिन हम साथ मिलकर काम नहीं कर सकते। साथ ही उन्होंने बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार की कैबिनेट में सुप्रिया सुले को मंत्री बनाने का एक प्रस्ताव जरूर मिला था। इस के अलावा उन्होंने राष्ट्रपति बनाने जैसे बयान को खारिज कर दिया। बता दें कि महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार नहीं बनने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के बीच एक बैठक हुई थी। पीएम मोदी ने कई मौकों पर शरद पवार की तारीफ भी की है।

Tag In

#LATESTHINDINEWS #lepannganews #PMMODI #primeministernarendramodi #SharadPawar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *