स्मिथ-वॉर्नर के बाद अब ये आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज फंसा बॉल टेंपरिंग में, अब…

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी पर बॉल टेंपरिंग का आरोप लगा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन पर गेंद से छेड़छाड़ मामले में ICC ने प्रतिबंध लगाया  है।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन को अफगानिस्तान के विरूद्ध तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की बात स्वीकार करने के लिए बुधवार को चार मैचों के लिए निलंबित कर दिया गया। बता दें कि निकोलस पूरन इस अपराध के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांग चुके हैं।

अफगानिस्तान के खिलाफ लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडिय में तीसरे वनडे मैच में निकोलस पूरन ने गेंद से छेड़छाड़ कर उसकी स्थिति को बिगाड़ देने का विडियो वायरल हो रहा है। निकोलस पूरन की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई थी। इसी के साथ आइसीसी द्वारा मिली इस सजा के बाद निकोलस पूरन अगले तीन टी20 और एक टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। बहरहाल बता दें कि शाई होप के नाबाद शतक 109 रनों की आतिशी पारी के बदौलत वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान को 5 विकेट से हराकर तीन मैच की सीरीज में उसका 3-0 से सफाया किया।

Tag In

#Afghanistan #ball #hindisportnews #latestsportnews #lepannganews #nicholaspooran #suspendedforfourgames

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *