निर्भया को मिला इंसाफ, चारों आरोपियों को 22 जनवरी को इस समय दी जाएगी फांसी!

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। देशवासियों के लिए नए साल का 7वां दिन बहुत ही बड़ा दिन साबित हुआ। जानकारी के मुताबिक निर्भया मामलें में कोर्ट ने एक बड़ा फैसला सुनाया जा रहा है। जी, हां दिल्ली का पटियाला हाउस कोर्ट ने आज चारों दोषियों के डेथ वारंट जारी करते हुए 22 जनवरी को ​फांसी देने पर मोहर लगा दी है।

इसी के साथ निर्भया के परिवार के साथ साथ देशवासियों को एक बड़ा न्याय मिल गया है। निर्भया दोषियों को एडिशनल सेशन जज सतीश कुमार अरोड़ा ने फैसला सुनाया है। सभी चारों दोषियों को 22 जनवरी की सुबह सात बजे फांसी दी जाएगी।

इसी के साथ आरोपियों को 15 दिनों का समय दिया गया है। इस अवधि में वह दया याचिका भी दायर कर सकते हैं। बता दें कि ​फैसला सुनाने से पूर्व पटियाला हाउस कोर्ट के जज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चारों दोषियों से बात की। गौरतलब है कि पिछले महीने दिसंबर में निर्भया के माता-पिता ने चारों दरिंदों के विरूद्ध डेथ वारंट जारी करने के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की थी।

बता दें कि 16 दिसंबर, 2012 की वो काली रात। उस काली रात में एक चलती बस में इन दरिंदों ने दिल्ली में पैरामेडिकल छात्रा (निर्भया) से चलती बस में मानवता को शर्मसार करने वाली ऐसी घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद 26 दिसंबर को निर्भया की सिंगापुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

Tag In

#deathwarrant #Delhi #LATESTHINDINEWS #nirbhayarapecase #patialahousecourt

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *