OMG: इस रूप में नजर आएंगे बिग बी गुलाबो सिताबो में, इस तारीख को रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के ऐलान के बाद से ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गयी थी. जी हाँ आयुष्मान और अमिताभ को साथ देखना सही में दिलचस्प होगा और शूजित सरकार की बदौलत हम इन टैलेंटेड एक्टर्स को एक ही फिल्म में जल्द देखेंगे. विक्की डोनर और पीकू के साथ शूजित सरकार, आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था और अब वो जल्द ही इस कॉमेडी फिल्म में दोनों को साथ लेकर आ रहे हैं.

फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है और अमिताभ बच्चन ने अपने हिस्से का काम शुरू कर दिया है. अमिताभ ने ट्विटर पर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी और अपनी लुक के बारे में टीज भी किया.

लेकिन लगता है कि जब से शूटिंग की शुरुआत हुई है, गुलाबो सिताबो के मेकर्स परेशान हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि मंगलवार को अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट्स से कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गयी थीं. जी हां, लखनऊ के कैसरबाग के महमूदाबाद मैंशन में इस फिल्म की शूटिंग हो रही है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना के मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं.

खबर है कि फिल्म के सेट्स से अमिताभ की तस्वीरें वायरल होने के बाद फिल्म से जुड़े सभी लोगों से तस्वीरों के लीक होने के बारे में पूछा गया और लापरवाही करने के लिए झाड़ लगाई गई. सूत्रों के मुताबिक, ‘शूजित सरकार और फिल्म के प्रोड्यूसरों ने शूटिंग की जगहों की सिक्योरिटी बढ़ा दी है. इसकी वजह से गुरुवार को शूटिंग शुरू होने में देर भी हुई थी. अब किसी को भी सेट्स पर फोन ले जाने की इजाजत नहीं है और आप नो रिकॉर्डिंग और नो मोबाइल फोन्स के साइन हर जगह देख सकते हैं.’

 

हालांकि अब मेकर्स ने अमिताभ बच्चन का बतौर बूढ़े आदमी का लुक खुद से भी रिलीज कर दिया है. तरण आदर्श ने ट्विटर पर ये लुक शेयर किया, जिसमें आप अमिताभ को बड़ी दाढ़ी के साथ चश्मा लगाए देख सकते हैं. उनकी नाक को प्रोस्थेटिक्स से अलग बनाया गया है और अमिताभ बच्चन यहां काफी खड़ूस लुक में भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

Tag In

#Amitabh_Bachchan #Ayushman_Khurana #gulabo_sitabo #gulabo_sitabo_first_look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *