पाक पीएम इमरान खान ने आधी रात को देशवासियों के लिए किया ये बड़ा ऐलान…

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। मंलगवार रात को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने राष्ट्र के नाम संबोधन किया। बता दें कि ये इमरान खान सरकार का पहला बजट था। इमरान खान ने इस संबोधन में देशवासियों को खास संबोधन किया।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पाक ​पीएम ने अपने संबोधन में वहां की जनता को संदेश दिया कि वो देश के कर्ज में डुबोने वाले लोगों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा। साथ ही पाक पीएम ने जनता से आग्रह किया कि आप सभी संपत्ति घोषित स्कीम में भाग लें। इमरान ने कहा कि पिछले 10 सालों से देश की आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ गई है। दस साल पहले पाक का 6 हजार अरब रूपए था जो आज बढ़कर 30 हजार अरब रूप तक जा पहुंचा है।

तो ऐसे में उन्होंने जनता से अपील की आप अगर आप टेक्स नहीं चुकाओंगे तो देश आगे प्रगति नहीं कर पाएंगा। देश को आगे बढ़ाना है तो आपको टैक्स चुकाना पड़ेगा। इमरान ने कहा कि अभी जो संपत्ति घोषित स्कीम चल रही है उसमें आपको लाभ मिल सकता है। साथ ही इमरान खान ने बेनामी संपत्ति, बैंक खाते और विदेश में जमा धन को सफेद कराने की भी जिम्मेदारी दी। पीएम इमरान खान ने इसी के साथ कहा कि 30 जून के बाद आपको कोई मौका नहीं मिलेगा।

पाकिस्तान एक तरफ जहां ​आर्थिक संकट से गुजर रहा है। वहीं, दूसरी ओर कई राजनेताओं की गिरफ्तारियों से सियासी और भी गर्म हो गई है। बता दें कि इमरान खान का यह संबोधन रात के 9.15 बजे होना था। लेकिन बाद में 10.30 बजे तक आगे बढ़ा दिया गया।

Tag In

#declare #imran_khan #midnight #pak #pak_pm #पाकिस्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *