PM मोदी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने लिखी चिट्टी, प्रकट की ये विशेष मंशा

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। जब से भारत में दूबारा मोदी सरकार बनी है, तब से हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान घबराया हुआ है और लगातार पीएम मोदी से बात करने की फिराक में लगा हुआ है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बात करने के लिए हर संभव प्रयास करते हुए नजर आ रहे है।

गौरतलब है कि पाक के पीएम इमरान खान ने भारत के साथ मिलकर काम करने की ईच्छा प्रकट की है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में पीएम मोदी को एक चिट्टी लिखी कर साथ काम करने की अपनी मंशा प्रकट की।

इमरान खान ने पीएम मोदी से कश्मीर मुद्दों सहित कई अहम मसलों पर बातचीत की पेशकश की है। उन्होंने यह चिट्टी दोनों देशों के बीच संबंधों में मधुरता और सुधार की उम्मीद को लेकर लिखी है। पाक पीएम ने इसी के साथ नरेन्द्र मोदी को दुबारा सत्ता संभालने के लिए भी बधाई दी है।

इसी बीच बता दें कि 13—14 जून को किर्गिस्तान के बिश्केक में शंघाई सहयोग संगठन के शिखर सम्मेलन होने जा रहा है। इस सम्मेलन में पाक भी शामिल होने जा रहा है। लेकिन विदेश मंत्रालय ने ये साफ कर दिया हैं कि इस दौरान पीएम मोदी और पाक ​पीएम इमरान खान के बीच कोई भी वार्तालाप या मिटिंग नहीं होगी। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भारत के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने हाल ही में बताया है कि शंघाई सहयोग संगठन की बैठक के मौके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इमरान खान के बीच कोई बैठक की कई व्यवस्था नहीं की जा रही है।

बहरहाल बता दें कि नरेन्द्र मोदी दुबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद आज पहली यात्रा के लिए केरल पहुंच गए है। प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान केरल के प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर में विशेष पूजा करेंगे। पीएम मोदी इस पूजा के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे।

Tag In

#imrankhan #LATESTNEWS #pakistanimrankhan #pakpm #PMMODI #pmnarendramodi #writesletter #प्रधानमंत्रीनरेन्द्रमोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *