बॉलीवुड की देसी गर्ल ने फिर बढ़ाया देश का मान, मिला ये अंतरराष्ट्रीय सम्मान!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी गहरी छाप छोड़ी है। देसी गर्ल ने फिल्मों के जरिए ही नहीं बल्कि कई ऐसे मौंको पर देश का मान सम्मान बढ़ाया है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर से देश का मान बढ़ाया है।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में मंगलवार की रात ‘डैनी काये मानवतावादी’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में आयोजित एक ग्रैंड फिनाले में ‘यूनिसेफ स्नोफ्लेक बॉल’ में यह पुरस्कार ग्रहण किया। बता दें कि इस अवॉर्ड की घोषणा जून में ही हो गई थी और यूनाइटेड नेशन्स चिल्ड्रन्स फंड ने प्रियंका को इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया है।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से मानव समाज की सेवा में लगी है। यूनिसेफ से जुड़ने के बाद प्रियंका ने कई अहम कामों में अपनी भूमिका निभाई है। जिसके लिए उन्हें कई बार सराहना भी मिली है। उन्होंने मानव कल्याण के साथ साथ शिक्षा, प्रर्यावरण और स्वास्थ्य के प्रति भी लोगों का जागरूक किया है। साथ ही बता दें कि प्रियंका चोपड़ा कई सालों तक यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर भी रही हैं।

वर्कफ्रंट की बता करें तो हाल ही में उनकी फरहान अख्तर के साथ द स्काई इज पिंक रिलीज हुई। लेकिन समय वक्त के बाद बॉलीवुड में रिलीज हुई उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। प्रियंका ने बॉलीवुड के अलावा हॉलिवुड में भी कई शानदार मूवीज की है।

Tag In

#latestentertainmentnews #lepannganews #priyankachopra #unicefaward #unicefdannykayehumanitarianaward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *