B’ Day Spl: मिस वर्ल्ड बनने से पहले देसी गर्ल दलेर मेहंदी के साथ नजर आई थी इस विडियो में…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। प्रियंका चोपड़ा की फिल्मों का उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है। प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर में हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा ने 2003 में अंदाज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2000 में मिस वर्ल्ड बनी प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड की प्रतियोगिता जीतने से पहले दलेर मेहंदी के विडियो में काम किया था। देसी गर्ल ने ‘सजन मेरे सतरंगिया’ में दलेर मेहंद के साथ विडियो किया था।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कदम रखने से पहले क्रिमिनल साइकोलॉजी की पढ़ाई करना चाहती है। साथ ही बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को स्कूलिंग के समय ‘ब्राउनी’ कहकर बुलाया जाता था। प्रियंका चोपड़ा बॉलिवुड स्टार ही नहीं वो गायिका और एक मॉडल भी है।

इसी बीच प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस समय ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में फरहान अख्तर, जायरा वसीम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Tag In

#priyanka_chopra #Priyanka_chopra_birthday

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *