B’day Spl: इस सुपरहिट फिल्म में ऋषि कपूर ने नीतू ​सिंह को बुलाया ओरिजिनल नाम से जानिए और भी अनसूनी बातें

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। अपने जमाने के जाने माने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे है। ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को मुंबई में हुआ था। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय की शानदार छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की। आज भी उनके फैंस उनकी फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है।

ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में 1970 में अपने पिता की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ से डेब्यू किया था। जिसमें उन्होंने अपने पिता के राज कपूर के बचपन की भूमिका निभाई थी। बता दें कि ऋषि कपूर की शादी बॉलीवुड सुप्रसिद्ध अदाकारा नी​तू सिंह से हुई है। ऋषि कपूर और नीतू ने शादी से पहले एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया उसके बाद वे शादी के बंधन में बंध गए।

साथ ही बता दें कि ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर दोनों बाप बेटों ने अपनी पहली फिल्म में तौलिया गिराने का दृश्य किया है। ऋषि कपूर ने बॉबी में और रणबीर कपूर ने फिल्म सांवरिया में तोलिया गिराने का दृश्य किया था। ऋषि कपूर ने फिल्म अमर अकबर एंथोनी में अपनी पत्नी नीतू सिंह को असली नाम नीतू से बुलाया। जिसे बाद में सही भी नहीं किया गया और दृश्य में यही नाम दिखाया गया।

Tag In

#birthday #rishikapoor #rishikapoorbirthday

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *