राजधानी के जेएलएन मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, दो सगे भा​ईयों की मौत

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। राजधानी जयपुर के जेएलएन मार्ग स्थित जेडीए चौराहे पर कल शाम एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भीषण था कि कार की टक्कर के बाद बाईक सवार दो सगे भाई तीन कारों के उपर से उछलकर 70 फीट दूर जा गिरे।

हादसा इतना जबरदस्त था की सड़क पर गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दो सगे भाईयों की मौत के अलावा कुल पांच लोग घायल बताए जा रहे है। बता दें कि मंगलवार शाम करीब चार बजे एक तेज रफ्तार कार ने बिड़ला मंदिर चौराहे पर कई वाहनों को टक्कर मारते हुए रौंद दिया। इस सड़क हादसे में टक्कर मारने वाली कार के अलावा एक अन्य कार व चार दुपहिया वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

जानकारी अनुसार, हादसे के बाद दुपहिया वाहनों पर सवार करीब छह महिला-पुरुष गंभीर घायल हो गए। इनमें दो भाइयों विवेक और पुनीत पाराशर ने उपचार के दौरान एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक विवेक और पुनीत पाराशर के पिता राजकुमार पाराशर जयपुर जेल में प्रहरी है। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया और चारों तरफ चीख पुकार मच गई।

बताया जा रहा हैं कि टक्कर मारने वाले कार चालक की पहचान हो गई है। पुलिस ने कार चालक वीरेन्द्र जैन को हिरासत में ले लिया है। इस दुर्घटना में कार चालक की मां भी घायल हुई है।

Tag In

#jaipur #jln_marg_jaipur #RAJASTHAN #road_accident

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *