हिटमैन रोहित ने लगाया वनडे का 28वां शतक, बना डाले ये बड़े रिकॉर्ड!

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। विशाखापट्टनम के मैदान में आज मेजबान भारत और मे​हमान टीम वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया रोहित शर्मा और केएल राहुल के शतक के बदौलत समाचार लिखे जाने तक 43.3 गेंदों में तीन विकेट के नुकसान पर 292 रन बना लिए।

रोहित शर्मा ने केएल राहुल के साथ मिलकर 227 रनों की पार्टनरशीप की। इस खतरनाक नजर आ रही साझेदारी को अल्जारी जोसेफ ने तोड़ा। उन्होंने केएल राहुल को 102 पर चेज के हाथों कैच कराकर पवेलियन लौटाया। हिटमैन ने आज एक बार फिर आक्रामक पारी खेली और वनडे करियर का 28वां शतक जड़ने में कामयाबी हासिल की।

रोहित शर्मा ने इस मैच में एक खास उपलब्धि हासिल की। रोहित शर्मा इस साल 1300 से अधिक रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए है। साथ ही रोहित शर्मा एक कैलेंडर ईयर में सात शतक लगाने वाले चौथे बल्लेबाज बन गए है। साथ ही रोहित एक कैलेंडर वर्ष में ओपनर के तौर पर 10 शतक लगाने वाले दुनिया के पहले ओपनर बल्लेबाज बन गए है। रोहित ने इस साल वनडे में 7 और टेस्ट में 3 शतक जड़े है। रोहित ने इस मामलें में सचिन तेंदुलकर 9 शतक को पीछे छोड़ डाला है। रोहित शर्मा ने आज कैरेबियाई टीम के खिलाफ 138 गेंदों में 159 रनों की पारी खेली। रोहित ने इस दौरान 17 चौके और 5 छक्के जड़े।

Tag In

#28thodicentury #indvswiodi #latestsportnews #lepannganews #rohit28odicentury #rohitsharma #sportnews #visakhapatnam #westindies

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *