साध्वी प्रज्ञा का गोडसे को ‘देशभक्त’ कहना पड़ा भारी, भुगतान पड़ा ये बड़ा खामियाजा!

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर हमेशा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में बुधवार को साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर से लोकसभा में अपने बयान के कारण सुर्खियों में छा गई है।

गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ने बुधवार को लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान नाथूराम गोडसे को देशभक्त कह डाला। साध्वी प्रज्ञा के गोडसे के देशभक्ति बयान पर विपक्ष ने काफी विरोध किया और जिससे सरकार की काफी किरकिरी हुई। राजनीति क्षेत्र से ही नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया से भी उनको सोशल मीडिया के जरिए काफी विरोध झेलना पड़ रहा है। बता दें कि नाथूराम गोडसे ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को गोली मार कर हत्या की थी।

बहरहाल अब साध्वी प्रज्ञा के इस गोडसे के देशभक्त के बयान पर भारतीय जनता पार्टी भी काफी नाराज हुई हैं। नाराजगी के चलते सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार प्रज्ञा सिंह को संसद की रक्षा सलाहकार समिति से हटा दिया गया है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्हें इस सत्र में संसदीय दल की बैठकों में भाग लेने की अनुमति नहीं है।

Tag In

#BJPMPSadhviPragya #Defenceministry #LATESTHINDINEWS #lepannganews #NathuramGodseStatement #SadhviPragya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *