धोनी के संन्यास को लेकर अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गागुंली ने दिया ये बड़ा चौंकाने वाला बयान…

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। सौरभ गांगुली हाल ही में ​भारतीय क्रिकेट बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष बने है। बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने के बाद सौरभ गांगुली ने वो कारनामा कर दिखा जो आज तक कोई भी बीसीसीआई अध्यक्ष नहीं कर पाया। सौरभ ने अध्यक्ष पद संभालते ही भारत में ऐतिहासिक डे नाइट टेस्ट की शुरूआत की। गागुंली ने ही हाल में कलकता के ईडन गार्डन में हुई भारत और बांग्लादेश के बीच पहले डे नाइट टेस्ट की सभी जिम्मेदारी संभालते हुए। एक सफल आयोजन कराने में अहम योगदान दिया।

बहरहाल बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के भविष्य लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि उनके और बोर्ड के बीच सब एकदम साफ है। लेकिन अभी उसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता। समय आने पर सब साफ हो जाएगा।

बता दें कि इंग्लैंड में आयोजित विश्वकप 2019 के बाद महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट से दूर है और अपने परिवार के साथ समय बीता रहे है। ऐसे में अब धोनी की संन्यास को लेकर चारों तरफ सुर्खियां जोरो पर है। बता दें कि धोनी की कप्तानी में ही टीम इंडिया ने दूसरा विश्वकप और पहला टी20 विश्वकप जीता था। धोनी ने टीम इंडिया को ​शीर्ष पर पहुंचाने में अपना अहम योगदान दिया।

Tag In

#dhoni #latestsportnews #msdhoni #souravganguly

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *