कंगारू टीम के इस तूफानी बल्लेबाज को मिली अब ये अहम जिम्मेदारी, आईपीएल में भी कर चुका है धमाल

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। शेन वॉटसन कंगारू टीम के ऐसे खिलाड़ी है जो गेंद और बैट से कभी भी किसी मैच का आसानी से पासा पलटने में माहिर थे। शेन वॉटसन ने कई अहम मुकाबलों में टीम को विजयी बनाने में अहम योगदान दिया है। बहरहाल बता दें कि कंगारू टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को आस्ट्रेलिया बोर्ड ने एक अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन को ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि वॉटसन दस सदस्यीय बोर्ड के सदस्य होगे, जिसे तीन नई नियुक्तियों से विस्तार दिया गया है। सोमवार रात (एजीएम) की हुई बैठक में वॉटसन के एसीए के अध्यक्ष बनने का निर्णय लिया गया।

अहम जिम्मेदारी मिलने के बाद शेन वॉटसन ने सोशल मीडिया के जरिए खुशी व्यक्त की और कि मैं एसीए का अध्यक्ष चुने जाने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे उन लोगों के अहम कार्यों को आगे बढ़ाना है, जिन्होंने इससे पहले यह भूमिका निभाई थी। मैं यह मौका मिलने से बेहद उत्साहित हूं। गौरतलब है कि कंगारू टीम के इस तूफानी बल्लेबाज ने अपने अन्तरराष्ट्रीय करियर में 59 टेस्ट, 190 वनडे और 58 टी20 मैच खेले। वाटसन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से मैदान में चौके छक्के लगाते नजर आते है।

Tag In

#australiancricketersassociation #HINDINEWS #IPL #latestsportnews #presidentofaca #shanewatson #sportnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *