शास्त्री नगर दुष्कर्म मामला: हैवानियत जीवाणु आया पुलिस की गिरफ्त में, नहीं छोड़ा बच्चियों, पुरूष और किन्नरों को भी

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। जयपुर के शास्त्रीनगर इलाके में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आराेपी और पिछले पांच-छह दिन से शहर के चारदीवारी इलाके में तनाव का कारण बना सिकंदर उर्फ जीवाणु आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। बता दें कि 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला जीवाणु कोटा में छुपा था। पुलिस ने शनिवार को जीवाणु को कोटा से गिरफ्तार किया।

मासुम बच्चियों से दुष्कर्म करने वाले इस आदतन अपराधी को पुलिस ने एक तरह का यौन भक्षक या सेक्सुअल प्रिडेटर बताया। पुलिस इस दुष्कर्म अपराधी से बहुत ही गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि ये यौन भक्षक अवसर मिलने पर पुरूषों, किन्नर, महिलाओं और नाबालिक बालक बालिकाओं को अपना शिकार बनाता था। साथ ही ये हैवान चोरी भी करता था और एक रात में 13 वारदातों को अंजाम देना कबूला है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक सिकंदर उर्फ जीवाणु आदतन अपराधी है और इस तरह की वारदात तब से कर रहा है, जब वह नाबालिग था। बता दें कि वर्ष 2014 में एक बच्चे की कुकर्म के बाद उसकी हत्या के मामले में उसे आजीवन कारावास मिल चुका है, लेकिन वह 2015 से जमानत पर बाहर है।

बता दें कि रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु के कारण पिछले 5—6 दिनों से हमेशा शांत रहने वाली राजधानी में तनाव का माहौल बना हुआ था। इस तनाव के चलते पांच छह दिन के लिए चारदीवारी में इंटरनेट सेवाओं को भी बंद करनी पड़ी थी।

Tag In

#जीवाणु #दुष्कर्म #शास्त्रीनगर_दुष्कर्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *