ICC WC 2019: भारत को लगा सबसे बड़ा झटका, ये तूफानी बल्लेबाज हुआ बाहर

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। टीम इंडिया के गब्बर के नाम से मशहूर बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज शिखर धवन ने आईसीसी विश्व कप में कंगारू टीम के खिलाफ हुए मैच में शानदार शतक लगाकर टीम को विजयी बनाने में अहम भूमिका निभाई। इसी बीच​ धवन के ​फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार शिखर धवन अंगूठे में चोट के कारण तीन सप्ताह तक 2019 का विश्व कप नहीं खेल पाएंगे। इसके साथ ही धवन भारत के न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैचों के साथ ही कई अन्य मुकाबलों से भी बाहर हो गए हैं।

जैक कैलिस ने इस देश को बताया विश्वकप के खिताब का असली हकदार

बता दें किय आईसीसी विश्वकप के दूसरे मैच में शिखर धवन ने कंगारू टीम के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था। इस दौरान ही शिखर धवन को बल्लेबाजी के दौरान नाथन कुल्टर नाइल की गेंद पर चोट लगी थी। चोट की वजह से धवन इस मुकाबले में फील्डिंग नहीं कर पाए थे। धवन की जगह रविन्द्र जडेजा मैदान में क्षेत्ररक्षण करने आए थे। शिखर धवन ने जब अंगूठे की चोट का स्कैन कराया तो फ्रैक्चर की जानकारी मिली। ऐसे में धवन को इस चोट से उबरने के लिए कम से कम तीन हफ्ते से अधिक का समय लग सकता है।

ऐसे में अब सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक शिखर धवन की जगह श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत को इंग्लैंड भेजा जा सकता है। बता दें कि शिखर धवन ने कंगारू टीम के खिलाफ 109 गेंदों में 117 रन की रिकॉर्ड शतकीय पारी खेली थी। धवन ने इस शतकीय पारी के दौरान 16 चौके लगाए। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ मैच का पुरस्कार दिया गया।

Tag In

#finger_injury #icc_wc_2019 #India #injury #shikhar_dhawan #wc #आईसीसी_विश्वकप #शिखर_धवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *