शिवम दुबे ने इस खिलाड़ी को दिया श्रेय, और कहा…!

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच रविवार को ​खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत का लगातार जीत का चक्र तोड़ दिया। वेस्टइंडीज ने लेंडिस सिमंस की तूफानी अर्धशतकीय पारी की बदौलत 9 गेंद शेष रहते हुए ये मैच 8 विकेट से जीत लिया और सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली।

भारत की ओर से युवा तूफानी ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे ही वेस्टइंडीज के गेंदबाजों का सामना कर पाएं। शिवम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरी पोजिशन पर उतर कर 30 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली। शिवम ने इस दौरान तीन चौके और चार छक्के जड़े थे। हालांकि उनकी ये पारी टीम इंडिया के काम नहीं आ सकी और टीम इंडिया ये मैच हार गई।

मैच हारने के बाद शिवम दुबे ने बताया कि अपनी इस अर्धशतकीय पारी का श्रेय ओपनर बल्लेबाज हिटमैन रोहित शर्मा को दिया। उन्होंने बता कि एक समय मैदान में ऐसा था जब में काफी नर्वस था। लेकिन रोहित ने मुझे शांत रहने और अपने खेल पर ध्यान देने को कहा। उसके बाद मैने अपने खेल पर ध्यान दिया और तेज गेंदबाज पोलार्ड के एक ओवर में तीन छक्के छड़े। बहरहाल बता दें कि टी20 सीरीज का दोनों टीमों के बीच करो या मरो का मुकाबला 11 दिसंबर को खेला जाएगा। अंतिम मैच दोनों टीमों के लिए बहुत अहम है दोनों ही टीमें ये मैच जीतने की पूरी कोशिश करेंगी।

Tag In

#indiavswestindies #indvswi #latestsportnews #lepannganews #rohitsharma #shivamdube #sportnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *