जीवन जागृति फाउंडेशन की ओर से शिक्षकों को किया गया सम्मानित, यूआरजी ग्रुप ​की ओर से भेंट की यथार्थ गीता

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। जीवन जागृति फाउंडेशन व कविशा मिडिया प्राईवेट लिमिटेड की ओर से शनिवार को एक रंगारंग कार्यक्रम के साथ साथ शिक्षक सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वीणा समूह के हेमजीत मालू और विशिष्ट अतिथि डॉ. एसडी शर्मा रहे। कार्यक्रम के मुख्य अथिति और विशिष्ट अतिथियों का माला और साफा पहनाकर उनका स्वागत किया।

कार्यक्रम का संचालन संस्था के अध्यक्ष शंकर सैनी ने किया। मुख्य अतिथि और विशिष्ठ अतिथि ने दीपक प्रज्जलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की। संस्था के अध्यक्ष सैनी ने बताया कि जिन शिक्षकों ने शिक्षा के साथ साथ समाज सेवा में अहम भूमिका निभाई है। ऐसे शिक्षकों को सम्मानित किया गया है। इस दौरान लगभग 21 शिक्षकों को स्मृति चिन्ह, मेडल और उमेश राज ग्रुप की ओर से यथार्थ गीता भेंट की गई।

इस सांस्कृति कार्यक्रम के दौरान लुई ब्रैल नेत्रहीन उच्च प्राथमिक विद्यालय के वि​शिष्ट बच्चों द्वारा प्रस्तुतियां दी गई। दृष्टिहीन बच्चों ने अपनी सुरीली आवाज से भी शानदार मनमोहक प्रस्तुति दी। संस्था के अध्यक्ष शंकर सैनी ने बताया कि उमेश राज ग्रुप की ओर से इन दृष्टिहीन बच्चों को जरूरत की सामग्री भेंट की गई। साथ ही वहां उपस्थि​त हुए सभी लोगों को उमेश राज ग्रुप की ओर से यथार्थ गीता भेंट की गई।

Tag In

#JeevanJagritiFoundation #ngo #Socialwork #URGGroup #कविशामिडियाप्राईवेटलिमिटेड #जीवनजागृतिफाउंडेशन #लुईब्रैलनेत्रहीन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *