अमेरिकी विदेश मंत्री ने लगाया भाजपा का ये चुनावी नारा

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के पद पर आसीन हो गए है। बहरहाल बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी का जादू केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में उनका अच्छा रूतबा कायम है। बता दें कि पीएम मोदी का जादू अमेरिका में भी खूब बढ़ चढ़कर बोल रहा है।

बहरहाल, बता दें कि अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पॉम्पियों ने बुधवार को यूएस—इंडिया बिजनेस काउंसिल के इंडिया आइडियाज समिट में भाषण दिया। अमेरिका के विदेश मंत्री ने इस दौरान पीएम मोदी का नारा लगाया। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि मोदी है तो मुमकिन है या मोदी मेक्सइट पॉसिबल का नारा दिया। विदेश मंत्री ने इसी के साथ ही कहा कि मोदी ने अपने नारे को हकीकत में कर के दिखाया। इतने बड़े बहुमत से मोदी ने शानदार जीत दर्ज की है। जो वास्तव में काबिले तारीफ है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार अमेरिका के विदेश मंत्री इसी महीने भारत की यात्रा पर आने वाले है। साथ ही अमेरिकी विदेश मंत्री ने अपने भाषण में भारत और अमेरिका के रिश्तों पर भी जोर दिया और कहा कि जिससे द्विपक्षीय रिश्तों को नया आयाम मिलेगा। बता दें कि अमेरिका विदेश मंत्री पोम्पिओ 24 से 30 जून तक हिंद-प्रशांत क्षेत्र के चार देशों- भारत, श्रीलंका, जापान और दक्षिण कोरिया की यात्रा करेंगे।

Tag In

#India #LATESTHINDINEWS #LATESTNEWS #mike_pompeo #modi #modi_hai_toh_sab_mumkin_hai #us_secretary_of_state #माइक पॉम्पियों #विदेश मंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *