प्लास्टिक सर्जरी में अभिनेत्रियों से कम नहीं एक्टर, ये अभिनेता करा चुके कॉस्मेटिक सर्जरी

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। हाल ही में मौनी रॉय अपनी प्लास्टिक सर्जरी की वजह से ट्रोल हो गई। मौनी ने साफतौर पर तो कुछ भी नहीं कहा लेकिन उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए इसे अपनी मर्जी से जोड़ा। ऐसा पहली बार नही हुआ है जब किसी अभिनेत्री को इस वजह से ट्रोल होना पड़ा हो, बॉलीवुड में ऐसी अभिनेत्रियों की कमी नहीं है, जो लिप्स या नाक की सर्जरी करा चुकी हैं। बहरहाल, आज हम बात करते हैं बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं की जिन्होंने स्मार्ट दिखने के लिए कई प्लास्टिक और कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है। आइए, एक नजर डालते हैं उन अभिनेताओं के बारें में जिन प्लास्टिक और कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है।

अमिताभ बच्चन : महानायक किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अमिताभ ने इंडस्ट्री में बने रहने के लिए अपनी स्मार्टनेस पर काफी काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तो अमिताभ ने हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी कराई है।

सैफ अली खान : सैफ में कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद कितना बदलाव आया है, इस बात का अंदाजा उनकी पुरानी तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है। सैफ उम्र को छुपाने के लिए बोटोक्स लेने के अलावा नाक की सर्जरी भी करा चुके हैं।

जितेंद्र : जंपिंग जैक के नाम से मशहूर अपने जमाने के मशहूर एक्टर जितेंद्र कई सालों तक बोटोक्स लेते रहे हैं, अब इसका असर उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है।

शाहिद कपूर : शाहिद कपूर ने अपनी नाक को शेप देने के लिए नाक की सर्जरी कराई है। आप उनके पुराने म्यूजिक एलबम को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।

शाहरुख खान : शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है। ऐसे में पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्में तो नहीं चल रही लेकिन फिर भी उनके प्रति लोगों की दीवानगी कुछ कम नहीं हुई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख ने अपने चेहरे को शेप में रखने के लिए बोटोक्स के इंजेक्शन लिए हैं, वहीं उन्होंने नाक की सर्जरी भी कराई है।

आमिर खान : अपनी झुर्रियों और उम्र को छुपाने के लिए आमिर ने बोटोक्स सर्जरी के अलावा नाक की सर्जरी भी कराई है। हालांकि, आमिर ने कभी इस बारे में खुलकर नहीं कहा लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की काफी चर्चा होती है।

रणबीर कपूर : रणबीर कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा दूसरी वजहों से सुर्खियों में रहते हैं लेकिन फिर भी रणबीर की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के बाद से उनके बाल बहुत झड़ने लगे थे, ऐसे में उन्हें भी अमिताभ की तरह हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी का सहारा लेना पड़ा।

Tag In

#Mouni Roy #plastic Surgery #Surgery #कॉस्मेटिक_सर्जरी #सर्जरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *