न्यूजीलैंड में विराट एंड कंपनी आज रच सकती है इतिहास, तीसरे T20 में भारत के इस दिग्गज की हो सकती है वापसी!

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज दोपहर 12:30 बजे से हेमिल्टन के सेडॉन पार्क में खेला जाएगा। विराट एंड कंपनी तीसरे टी20 को जीतने की पूरे कोशिश करेगी और न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली बार द्विपक्षीय टी20 इंटरनेशनल सीरीज फतह करना चाहेगा।

IndvNz: केएल राहुल कल हासिल कर सकते है ये खास उपलब्धि!

बता दें कि टी20 सीरीज में भारत शुरूआती दोनों मैच जीतकर 2-0 की बढ़त बना चुका है। ऐसे में आज होने वाले मैच को जीतकर सीरीज जीतने की पूरी कोशिश करेंगे। इसी के साथ विराट ब्रिगेड के पास श्रृंखला को अपने नाम कर इतिहास रचने का सुनहारा मौका है। बहरहाल जानकारी मिल रही है कि तीसरे मैच में कप्तान विराट चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को टीम में चुन सकते है।

बहरहाल बता दें कि तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी महेन्द्र सिंह धोनी के एक बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने की पूरी कोशिश करेंगे। साथ ही विराट के अलावा कीवी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने वाले और टीम इंडिया न्यूजीलैंड में पहली बार इतिहास रचने में कामयाबी दिलाने वाले तूफानी बल्लेबाज केएल राहुल भी एक खास उपलब्धि हासिल करने की पूरी कोशिश कर सकते है। राहुल ने शुरूआती दोनों टी20 मुकाबलों में अर्धशतक जड़े है। ऐसे में तीसरे मुकाबले में भी राहुल इस कारनामें को दौहराना चाहेंगे।

Tag In

#hamilton #indvsnz #indvsnzt20 #klrahul #latestsportnews #NewZealandvsIndia #t20 #viratkholi teamindia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *