विराट कोहली के ‘नोटबुक उत्सव’ के बाद महानायक अमिताभ बच्चन ने इस अंदाज में दी बधाई…

फिल्म,स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। कप्तान विराट कोहली की धमाकेदार पारी की बदौलत भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की। विराट कोहली ने 50 गेंदों में 94 रनों की आतिशी पारी खेली। विराट ने इस आतिशी पारी के दौरान छह चौके और छह छक्के लगाए।

बहरहाल इसी बीच विराट कोहली और वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स के बीच एक मजेदार क्षण ​देखा गया। जिसका फैंस ने भी बड़ा मजा लिया। बता दें कि विराट कोहली ने विलियम्स के ओवर में पहले चौका जड़ा और फिर छक्का लगाया। इसके बाद विराट ने पर्ची फाड़ने वाले अंदाज में जश्न मनाया। जिसका विडियो फिलहाल काफी धूम मचा रहा है और ये विडियो सभी को बहुत पसंद आ रहा है।

गौरतलब हैं कि 2017 में केसरिक विलियम्स ने विराट कोहली को आउट कर पर्ची फाड़ने का जेस्चर करते हुए उन्हें स्लेज करते हुए जश्न मनाया था। लेकिन इस बार बारी थी विराट कोहली की और विराट ने नोटबुक उत्सव के जरिए चूका दिया। इस मजेदार दृश्य पर बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने मजे लिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अमर, अकबर, एंथनी के एक डायलॉग के रूप में विराट की प्रशंसा करते हुए लिखा, कोहली को कभी नहीं छेड़ने का, अमिताभ ने कहा कि, यार कितनी बार बोला मई तेरे को…की विराट को मत छेड़, मत छेड़….पन सुनताइच किधर है तुम अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में देख देख वेस्टइंडीज का चेहरा देख, कितना मारा उसको, कितना मारा….

खैर इसी बीच बॉलीवुड के शहंशाह के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

Tag In

#1stt20ihyderabad #amitabhbachchan #amitabhbachchancongratulate #indiavswestindies #LATESTHINDINEWS #viratkohli

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *