TMC कार्यकर्ताओं ने 10 हजार पोस्टकार्डों पर लिखा ‘वंदे मातरम्’ और भेज दिया PM मोदी को

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। बंगाल की सियासत दिन पर दिन गरमाती जा रही है। बंगाल में हर दिन भाजपा व टीएमसी कार्यकर्ता भीड़ जाते हैं। बता दें कि बंगाल की यह राजनीति जय श्री राम के नारे को लेकर तेज हो रही है। हाल ही में जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए थे तो सीएम ममता बनर्जी भड़क गई थीं। तो अब वहीं टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने लगभग 10 हजार पोस्टकार्ड पीएम मोदी को भेजे हैं। टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने इन पोस्टकार्ड्स में ‘वंदे मातरम्’ लिखा है। इसे प्रदेश की जनता के मन की बात बताई जा रही है।

चुनाव से पहले टीएमसी व बीजेपी कार्यकर्ताओं में हुई थी जंग

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल में बीजेपी व टीएमसी के कार्यकर्ताओं तथा नेताओं के बीच जंग छिड़ गई थी। इसके बाद चुनाव हुए और नतीजे आए इसके बाद से राजनीतिक जंग थमने के बजाय और अधिक बढ़ गई है। इससे पहले भी कुछ दिन पहले बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सामने भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए थे, जिस पर ममता भड़क गईं थी।

मोदी को भेजे 10 हजार पोस्टकार्ड

जब से ममता जय श्री राम के नारों पर भइकी है तब से मामले ने जमकर तूल पकड़ा है। इसी के चलते अब दमदम सीट के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने पीएम मोदी को 10 हजार पोस्टकार्ड भेजे हैं। इसमें वंदे मातरम्, जय हिंद और जय बंग्ला लिखा गया है।

काउंसिल ऑफ साउथ दमदम मुनिसिपाल्टी चैयरमेन डी.के बनर्जी ने कहा कि ‘हम बताना चाहते हैं कि लोगों के दिमाग में क्या है। हम उन लोगों की गाड़ी के पीछे दौड़ना और चिल्लाना नहीं चाहते हैं।’

गौरतलब है कि इससे पहले भी बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जय श्री राम लिखे ईमेल व लिफाफे भेजे गए थे।

Tag In

#modi #nationalwestbengal #PMMODI #postcards #tmc #westbengal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *