हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद बॉलीवुड सदमें में, अक्षय ने कहा…!

न्यूज़ गैलरी,फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। चार मीनार के शहर हैदराबाद में हाल ही में एक ऐसी दर्दनाक घटना हुई जिसके बाद पूरा देश शर्मसार हो गया है। बता दें कि 27 नवंबर की रात करीब 9:30 बजे एक महिला डॉक्टर के साथ दरिंदों ने बलात्कार किया। इन दरिंदों का यहीं दिल नहीं पसीजा बल्कि उन्होंने बलात्कार के बाद महिला डाक्टर को जला कर राख कर दिया।

बलात्कार के बाद निर्मम हत्या की इस घटना के बाद आमजन से लेकर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने घटना पर दुख: व्य​क्त करते हुए इस शर्मसार करने वाली घटना की कड़ी निंदा की है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए इस घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि ऐसे दंरिद्रों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। साथ उन्होंने कानून को सख्त करने की भी अपील की।

अपने जमाने की स्टार अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस दर्दनाक घटना की कड़ी निंदा की और लिखा कि हैवानियत के इन शैतानों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। अक्षय और शबाना के अलावा और भी स्टार्स ने इस घटना पर दुख: जताया।

ये है मामला : बता दें कि हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर बुधवार यानी की 27 नवंबर को रात करीब 9 बजे बाद स्कूटी से जा रही थी कि रास्ते में उसकी स्कूटी का टायर पंचर हो गया। इस दौरान कुछ युवकों ने कहा कि यहां सभी पंक्चर की दुकानें बंद हो गई। हम आपकी सहायता कर देते है। इस दौरान महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन किया कि गाड़ी पिक्चर हो गई है और मुझे यहां बहुत डर लग रहा है। थोड़ी देर बाद जब घरवालों ने दुबारा फोन किया तो उसका मोबाइल बंद आया। इसके बाद उस महिला डॉक्टर के साथ इन दंरिद्रों ने वो किया जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। हालांकि पुलिस ने चार लोगों को पकड़ लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Tag In

#akshaykumar #hyderabad #hyderabadgangrape #LATESTHINDINEWS #lepannganews #womandoctor #womandoctorrapeandmurder

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *