फोर्ब्स सूची में इस एकमात्र भारतीय खिलाड़ी ने बनाई जगह, टॉप में ये दिग्गज विराजमान

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली खेल के अलावा और कई मामलों में नंबर वन है। वह आइसीसी के लिस्ट के बाद अब फोर्ब्स की सूची में जगह बनाई है।विराट कोहली दुनिया में सबसे ज्यादा कमाने वाले एथलीटों की फोर्ब्स 2019 सूची में जगह पाने वाले एकमात्र भारतीय हैं। हालांकि कोहली 100 लोगों की सूची में अंतिम पायदान पर हैं। लेकिन विराट कोहली के अलावा कोई भी भारतीय इस सूची में शामिल नहीं हो पाया।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली की कुल वार्षिक कमाई दो करोड़ पचास लाख डॉलर है। बता दें कि मंगलवार को ताजा जारी फोर्ब्स सूची में बार्सिलोना और अर्जेंटीना के फुटबाल स्टार लियोनेल मेस्सी सबसे टॉप में विराजमान है।

बता दें कि विराट कोहली ने पिछले एक वर्ष में एक अरब उनसठ करोड़ रूपए की कमाई की है। विराट पिछले साल इस सूची में 83वें स्थान पर थे। लेकिन इस बार वो 100वें स्थान पर पहुंच गए है।

इसी बीच बता दें कि भारतीय टीम ने विश्व कप के 12वें सीजन में अभी तक दो मैच खेले है और दोनों मे ही जीत ​हासिल की है। भारतीय टीम कल न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सीजन का तीसरा मैच खेलेगी।

Tag In

#Forbes #Lionel_Messi #virat_highest_earning_players #virat_in_forbes #Virat_Kohli #फोर्ब्स_2019 #विराट_कोहली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *