WC 2019: इंग्लैंड ने जीता टॉस पहले चुनी गेंदबाजी, पाक टीम में हुए ये बदलाव

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज मैदान में आज मेजबान इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच एक अहम मुकाबला खेला जाएगा। पाकिस्तान के लिए ये मैच बहुत अहम है। इसी बीच बता दें कि मेजबान इंग्लैंड ने टॉस जीत लिया है। इंग्लैंड की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दोनों टीमों में आज बदलाव किया गया है। इंग्लैंड की टीम में लियाम प्लंकेट की जगह मार्क वुड को टीम में स्थान दिया गया है। वहीं पाकिस्तान में दो बदलाव किए गए है। टीम में शोएब मलिक और आसिफ अली को 11 खिलाड़ियों की टीम में स्थान दिया गया।

बता दें कि पाकिस्तान की टीम को विश्व कप के पहले मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने बहुत बुरी तरह से हराया था। ऐसे में आज का मैच पाक के लिए बहुत अहम है। वहीं, इंग्लैंड की टीम अपना विजयी अभियान जारी रखने की पूरी कोशिश करेगी। इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका को पहले मैच में हराने में कामयाबी हासिल की थी।

बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड की विश्व कप से पहले वनडे सीरीज खेल चुकी है। ट्रेंटब्रिज का मैदान इंग्लैंड के लिए बहुत लकी है। क्योंकि इंग्लैंड की टीम ने इस मैदान पर दो बार 400 से अधिक का स्कोर खड़ा किया है।

ये हैं दोनों टीमें :

इंग्लैंड टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोइन अली, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद, मार्क वुड

पाकिस्तान टीम: सरफराज अहमद (कप्तान और विकेटकीपर), फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादान खान, हसन अली, वहाब रियाज, मोहम्मद अमीर

Tag In

#engvspak #wc #worldcup

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *