WC 2019: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, धवन के बाद ये स्टार खिलाड़ी भी हुआ टीम इंडिया से बाहर

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। इंग्लैंड की टीम ने कल रविवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को हराने में कामयाबी हासिल की। इस हार के साथ ही विराट एंड कंपनी की आईसीसी विश्वकप के 12वें सीजन में पहली हार हुई है। भारतीय टीम का अगला मुकाबला कल बांग्लादेश के खिलाफ होगा। इस बीच भारतीय टीम के लिए एक बुरी आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी विजयी शंकर विश्वकप के 12वें सीजन से बाहर हो गए है। विजय शंकर से पहले भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन चोट के कारण विश्वकप से बाहर हो गए थे और अब टीम इंडिया में बतौर ऑलराउंडर शामिल किए गए विजय शंकर अंगूठे की चोट के चलते अब टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे। विजय को यह चोट नेट्स पर अभ्यास करते हुए लगी थी। जब जसप्रीत बुमराह की एक तेज यॉर्कर सीधे आकर शंकर के पैरों के अंगूठे पर आकर लगी थी।

इसी बीच अब सूत्रों से जानकारी मिल रही हैं कि विजय शंकर के स्थान पर विश्वकप में मयंक अग्रवाल को जगह मिल सकती है। विजय शंकर ने विश्वकप में अभी तक तीन मैच खेले है। इस दौरान विजय शंकर ने दो विकेट लेने के अलावा 58 रन बनाए थे।

Tag In

#england #engvsind #injury #Rishabh_Pant #Vijay_Shankar #world_cup

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *